BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022 – बीपीएससी ऑडिटर मेंस परीक्षा, घोषित हुई तिथि

BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022: यदि आप Auditor Mains Exam के तिथि को लेकर परेशान है तो आप के लिए खुशखबरी है कि Bihar Public Service Commission (BPSC) के द्वारा BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022 को ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है । हम आपको पूरे विस्तार से जानकारी प्रदान करेगे कि आप सभी  Exam Schedule ऑनलाइन कैसे चेक व डाउनलोड कर सकते है ।

हम आपको बाता दे कि Auditor Mains (Written) Competitive Examination को नवंबर 2022 मे आयोजित किया गया है । यह परीक्षा 2 से 4 नवंबर तक चलेगी जो कि दो पाली मे लिया जाएगा इसके अनुसार, सुबह की शिफ्ट में पहली और दोपहर में सेकेंड शिफ्ट की परीक्षा होगी अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार व आवेदक इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सूचना को पढ़ सकते हैं।

⬇️ Download Bihar Help Mobile App📱

Jobs & शिक्षा से जुड़ी सभी जानकारी ! (यहाँ Click करें 👆)

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक नीचे दिये लिंक पर सीधे क्लिक कर के Exam Schedule ऑनलाइन कैसे चेक व डाउनलोड कर सकते है और इसका लाभ उठा सकते है ।

BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022

BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022:Overallview 

Organization Name  Bihar Public Service Commission (BPSC)
Post Name  Auditor
No of Vacancies  373 
Article Name  BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022
Type of Article  Lasted Update 
Exam Date   2 to 4 Nov 2022 
Admit Card Released Date Coming Soon 
Admit Card Mode  Online 
Edit  optional subject Date  22 to 30 Nov 2022
Official Website  Click Here 




BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022

 Bihar Public Service Commission (BPSC) के द्वारा Auditor Mains (Written) Competitive Examination को नवंबर 2022 मे आयोजित किया गया है । यह परीक्षा 2 से 4 नवंबर तक चलेगी जो कि दो पाली मे लिया जाएगा इसके अनुसार, सुबह की शिफ्ट में पहली और दोपहर में सेकेंड शिफ्ट की परीक्षा होगी अब ऐसे में, जो भी उम्मीदवार व आवेदक इस परीक्षा में शामिल होने वाले हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सूचना को पढ़ सकते हैं।

हम आपको बता दे कि Admit Card को जल्द ही ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी दिया जाएगा। हमारे जो भी परीक्षार्थि मुख्य परीक्षा के लिए अपने वैकल्पिक विषय को बदलना चाहते है तो आप सभी 22 से 30 नवंबर  2022 तक कर सकते है और इसका लाभ  उठा सकते है।

ऑफिसियल सुचना के अनुसार सामान्य हिंदी और सामान्य अध्ययन की परीक्षा 2 नवंबर 2022 को आयोजित किया गया है ,  जनरल स्टडीज सेकेंड को 3 नवंबर 2022 आयोजित किया गया है और वैकल्पिक विषय को  4 नवंबर 2022 आयोजित किया गया है । 

अंत हमारे सभी उम्मीदवार व आवेदक नीचे दिये लिंक पर सीधे क्लिक कर के Exam Schedule ऑनलाइन कैसे चेक व डाउनलोड कर सकते है और इसका लाभ उठा सकते है ।

BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022




How to Check & Download BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022 ?

यदि आप सभी Exam Schedule ऑनलाइन चेक व डाउनलोड करना चाहते है तो हम आपको इसकी पूरी प्रक्रिया की जानकारी प्रदान करेगे जो कि इस प्रकार से नीचे है …..

  • BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022 को चेक व डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले इसके ऑफिसियल वेबसाइट के होम -पेज पर जाना होगा। जो कि इस प्रकार से है

BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022

  • होम – पेज पर आने के बाद आपको Examination Program-cum-Important Notice: Auditor Main (Written) Competitive Examination  का विकल्प मिलेगा जिस पर आपको क्लिक करना होगा,
  • अब आपको इस पर क्लिक करना होगा।
  • जैसे ही आप क्लिक करेगे तो आप के सामने डाउनलोड हो कर आ जाएगा और आप चेक कर सकते है।

अंत हमारे सभी उम्मीदवार इस प्रकार से Exam Schedule ऑनलाइन  चेक व डाउनलोड कर सकते है और इसका लाभ उठा सकते है  ।

सारांश – 

हमने आपको अपने इस आर्टिकल मे BPSC Auditor Mains Exam Schedule 2022 के बारे पूरे विस्तार से जानकारी प्रदान न कर बल्कि आप सभी Exam Schedule ऑनलाइन कैसे चेक व डाउनलोड कर सकते है ।  इसकी भी पूरी जानकारी प्रदान किये है ताकि आप इन सभी जानकारी का लाभ उठा कर इसमे अपना करियर बना सके ।

अंत हम आपके सफलता हेतु कामना करते है हुए आपसे यह भी उम्मीद व आशा करते है कि आपको हमारा यह आर्टिकल आपको बेहंद पसंद आया होगा जिसके लिए आप हमारे इस आर्टिकल को लाइक करे और अपने दोस्तो के साथ मे शेयर करे ताकि उनको भी इसकी जानकारी हो सके।




Important Links 

Direct  Links  Click Here 
Telegram Group   Click Here 
Official website   Click Here 

Also Read –

Updated: 21/09/2022 — 3:49 PM

Leave a Reply

Your email address will not be published.