WhatsApp Filtering Status New Updates: व्हाट्सएप का बहुत ही अनोखा नया फीचर जल्द दिखाई देंगे, WhatsApp Status में फिल्टर्स लगाना हो जाएगा आसान

WhatsApp Filtering Status New Updates: हमारे प्रिये साथियों WhatsApp का इस्तेमाल तो आप भी जरूर करते होंगे। और यह हमारी जिंदगी का एक मुख्य हिस्सा बन गया है। व्हाट्सएप  हमेशा यूजर्स के लिए अपने आप को अपडेट करते रहता है। ताकि इसका यूजर को व्हाट्सएप में नई-नई फीचर मिलती रहे। इस बार भी कुछ कमाल का फीचर व्हाट्सएप लेकर आया है। इसी के बारे में हम आपको इस आर्टिकल में पूरे विस्तार के साथ जानकारी देंगे।

Whatsapp पूरा दुनिया भर में उपयोग होने वाला सबसे बड़ा सोशल मीडिया मैसेजिंग ऐप है। और यह अपने आप को और भी बेहतर बनाने के लिए नया-नया अपडेट लेकर सामने आती है। और इस बार भी एक नया अपडेट लेकर सामने आया है। व्हाट्सएप ने एक नया फीचर को रोल आउट किया है। जिसमें कि वह स्टेटस को अलग-अलग कैटेगरी में दिखाई देगा। इसके बारे में पूरी जानकारी के लिए इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें।

⬇️ Download Bihar Help Mobile App📱
Jobs & शिक्षा से जुड़ी सभी जानकारी ! (यहाँ Click करें 👆)
WhatsApp Filtering Status New Updates

WhatsApp Filtering Status New Updates

आज का यह आर्टिकल आप सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है, क्योंकि हम इसमें सभी को बताने जा रहे हैं।, WhatsApp Filtering Status New Updates के बारे में जो की सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाली है। इसके बारे में हम आप लोगों को पूरे, विस्तार के साथ सभी जानकारी को देंगे। ताकि आप आसानी से Whatsapp के कमाल फीचर्स के बारे में आज बात करेंगे।

WhatsApp Filtering Status New Updates: Overview

Article Name WhatsApp Filtering Status New Updates  
Article Type Latest Update
Telegram Channel Click Here
Homepage Click Here

व्हाट्सएप का बहुत ही अनोखा नया फीचर जल्द दिखाई देंगे- WhatsApp Filtering Status New Updates

हमारे सभी प्रिय साथियों हम आप लोगों को इस, आर्टिकल में हार्दिक अभिनंदन एवं स्वागत करते हैं. क्योंकि आज हम आपको WhatsApp Filtering Status New Updates के बारे में सही जानकारी देने जा रहे हैं।, इसीलिए आप लोग पूरे इस आर्टिकल को ध्यान पूर्वक अंत तक पढ़े, ताकि आपको इसके बारे में पूरे सही-सही जानकारी प्राप्त हो सके।

Read Also:

अगर आप इस आर्टिकल को अंत तक पूरा पढ़ लेते हैं।, तो हम उम्मीद करेंगे की WhatsApp Filtering Status New Updates के संबंध में आपको कोई भी दूसरा आर्टिकल पढ़ने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। ताकि आप आसानी से इस नए अपडेट के बारे में हमको जानकारी मिल सके।

WhatsApp Filtering Status New Updates

WhatsApp Filtering Status New Updates

Whatsapp अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को खास बनाने के लिए नए-नए फीचर्स को लेकर आते रहती है। अभी हाल ही में कंपनी ने एक और नया अपडेट को जारी किया है। जो की अपडेट स्टेटस लगाने वाले के लिए है। अगर बात करें स्टेटस में अब यूजर्स को फिल्टर दिखाई देंगे। व्हाट्सएप के हर फीचर और पल-पल के अपडेट जो की अलग-अलग कैटेगरी में देख सकेंगे, WABetainfo का कहना है. कि खासतौर पर यूजर्स की रिक्वेस्ट पर ही कंपनी ने पेश किया है।



WABetainfo ने बताया कि जीन यूजर्स को 2.23.25.3 अपडेट मिल चुका है उन्हें व्हाट्सएप स्टेटस का नया अपडेट मिला अभी शुरू हो गया है, जो कि इस नए अपडेट में यूजर्स को 4 नए Status Updates Filters, दिखाई दे रहा हैं. जिसमे All, Recent, Viewed तथा Muted ऑप्शन शामिल है।

WhatsApp Filtering Status New Updates

क्या है इसका नया फीचर?

आपकी जानकारी के लिए आपको हम बता दे की, फिल्ट्रेशन में यूजर को तीन और ऑप्शंस मिल रहा है। जो कि पहले ऑप्शंस All का है। जिसमे की सभी स्टेटस नजर आएंगे, दूसरा है। Recent, जिसमें की  लोगों का नया स्टेटस डाला होगा, तीसरा ऑप्शन Viewed, जोकि, स्टेटस आप देख चुके हैं। एवं चौथी ऑप्शन Muted,  जिसे आप म्यूट कर रखा है. उनके स्टेटस भी दिखाई देंगे।

क्यों लाया गया WhatsApp Filtering Status New Updates

दरअसल दोस्तों, जब से व्हाट्सएप चैनल फीचर रोल आउट हुआ है। जब से ज्यादा लोगों ने चैनल को फॉलो करना शुरू कर दिया है। तभी से स्टेटस देखने में परेशानी की सामना सभी को करना पड़ रहा है। और यूजर्स की शिकायत है। कि उन्हें चैनल फीचर की वजह से स्टेटस देखने में डिस्टर्ब हो रही है। WABetainfo की रिपोर्ट के माने तो, व्हाट्सएप ऐप ने इस फिल्टर फीचर को यूजर्स की रिक्वेस्ट पर रोल आउट किया है।



अभी हाल ही में रोल आउट हुए नये फीचर क्या है?

व्हाट्सएप ने 3 नए अपडेट्स को जारी किया है। जिसमें की दो फीचर और एक सपोर्ट है। इन फीचर्स में सभी में वॉइस चैट और सीक्रेट कोड शामिल है। वॉइस चैट की मदद से यूजर्स बिना किसी को डिस्टर्ब किए हुए ग्रुप में कॉल भी कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दे, कि यह फीचर 33 से 128 वाले ग्रुप पार्टिसिपेट के लिए है। वहीं पर अगर सीक्रेट कोड की फीचर की बात करें तो। इसकी मदद से स्पेसिफिक चैट को प्राइवेट कर सकते हैं। जो कि केवल सीक्रेट कोड से ही ओपन होगी। वहीं पर अगर व्हाट्सएप चैनल पर अब 500 मिलियन, यूजर्स होते ही चैनल को इंगेजमेंट को बढ़ाने के लिए नए Stickers का सपोर्ट भी मिलेगा।

सारांश

प्रिये साथियों हम आर्टिकल में आपको पूरे विस्तार के साथ WhatsApp Filtering Status New Updates के बारे में चर्चा किए हैं। चर्चा ही नहीं दोस्तों बल्कि इसके बारे में हम संपूर्ण जानकारी को आपको बताएं। ताकि आपको इस व्हाट्सएप के नए अपडेट के बारे में आप पता चल सके।

हम उम्मीद करते हैं। कि यह हमारे आर्टिकल आपको पसंद आया होगा, अगर पसंद आया होगा तो यह अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करेंगे। और इससे संबंधित अगर आपके पास कोई डाउट है, तो उसे कमेंट भी जरूर कर देंगे।

Important Links

Telegram Channel Click Here
Homepage Click Here

 

Related Posts

Updated: 01/12/2023 — 9:48 AM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *