Photo Resize Online Kaise Kare? 1 Click में Size कम




Photo Resize Online Kaise Kare यदि आप ऑनलाइन आवेदन का काम करते हैं तो आपको आवेदन करने के उपरांत कुछ दस्तावेज अपलोड करने होते हैं | जिसमें आपको कुछ सीमित साइज में आपको फोटो या सिगनेचर अपलोड करना होता है | उस साइज को मिलाने के लिए बहुत सारे लोगों को बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है | बहुत ही मुश्किल के बाद वह डॉक्यूमेंट का साइज मिला पाते हैं। इन सभी कठिनाइयों को देखते हुए हमारा टीम आप लोगों के लिए लेकर आया है | इमेज Resize जो बहुत ही आसान है use करना तो आइए हम जानते हैं उस रिसर्चर के बारे में Resize इमेज का उपयोग वन सिक्स साइज और आयामों के लिए ऑनलाइन अपने चित्रों का आकार बदलें आप केवल एक छवि को परिवर्तित कर सकते हैं या एक सहित कई छवियों को संधारित करने के लिए ड्रग और ड्रॉप का उपयोग कर सकते हैं रिजाइजर शुरू करने के लिए नीचे दिए गए link पर क्लिक करें या नीचे दिए गए सरल निर्देशों को पढ़ें।

Photo Resize Online Kaise Kare ?

अपनी डॉक्यूमेंट को सही आकार देने के लिए अन्य जगह पर बहुत ही मेहनत करना पड़ता है फिर भी साइज सही आकार में नहीं मिल पाता है। बड़ी इमेज को ईमेल करने या किसी वेबसाइट पर अपलोड करने में समस्या हो रही है, तो इस स्टेप को फॉलो करें। दिए गए लिंक पर क्लिक करके प्रारंभ करें इसके बाद आपको एक नया साइड ओपन होगा Resize इमेज के नाम से,

Photo Resize Online Kaise Kare

Step 1.

अब यहां पर आप को maximum फाइल साइज को सेलेक्ट कर लेना है। आप जितना बड़ा रखना चाहते हैं उस फाइल साइज को सेलेक्ट करें।



Step 2.

उसके बाद मैक्सिमम इमेज साइज सेलेक्ट करना है। इसमें आपको पिक्सेल को इंडिकेट किया जाएगा तो आप अपने हिसाब से जितना पिक्सेल रखना चाहते हैं 320 या 640 पिक्सेल पर कन्वर्ट करें।

Step 3.

अपनी इमेज को ड्रैग एंड ड्रॉप करके साइट पर अपलोड कर सकते हैं या फिर क्लिक करके आप अपने फोल्डर को सेलेक्ट करें।

Photo Resize Online Kaise Kare?




Step 4.

आपका फोटो जैसा ही साइट पर अपलोड होता है अपलोड होने के बाद डाउनलोड का ऑप्शन आपको दिखने लगेगा और उस डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक करके आप फाइल को डाउनलोड कर सकते हैं।

फिर उसके बाद आप उसे जहां चाहे इस्तेमाल करें। मेरी इस पोस्ट से आपके समस्या का समाधान हो गया है तो आप इसे अन्य मित्रों के साथ शेयर जरूर करें

Photo Resize Online Kaise Kare Link

Links




Photo Resize Online Kaise KareClick Here
Jpg To PdfClick Here

Updated: 04/12/2020 — 5:12 PM

1 Comment

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *