क्या आप भी  मात्र ₹ 25,000 रुपयो की लागत से बिजनैस शुुरु  करके हर महिने पूरे ₹ 50,000 रुपयो की  कमाई  करना चाहते है 

Arrow

New Business Idea 

आप सभी जानते है कि, आज के समय मे कार खरीदना एक  सामान्य चलन  बन गया है जिसमे कार  को जरुरत  के अनुसार नहीं बल्कि  पैशन और फैशन की तर्ज  पर खरीदा जाता है 

Arrow

( New Business Idea )  क्या है?

घर से आधारित फूड डिलीवरी सेवा एक ऐसी सेवा है जिसमें आप घर पर खाने का निर्माण करके उसे अपने ग्राहकों तक पहुँचाते हैं।  

Arrow

फूड डिलीवरी सेवा

ऑनलाइन ब्यूटी स्टोर एक व्यापक बाजार है जिसमें आप विभिन्न प्रकार के सौंदर्य उत्पादों जैसे मेकअप, स्किन केयर, हेयर केयर, फ्रेग्रेंस आदि 

Arrow

ऑनलाइन ब्यूटी स्टोर

फोटोग्राफी एक बहुत ही रोमांचक और समृद्धिमय Business है। आज के समय में लोग अपनी यादगार घटनाओं जैसे शादियों, जन्मदिनों, समारोहों और अन्य महत्वपूर्ण अवसरों की फोटोग्राफी कराना पसंद करते हैं। 

Arrow

फोटोग्राफी सेवा

शादी, समारोह, उत्सवों और अन्य आयोजनों के लिए किया जाता है। इस Business के लिए आपको फूलों की अच्छी जानकारी, फ्लोरल डिजाइनिंग कौशल और विपणन कौशल की आवश्यकता होगी। 

Arrow

फ्लोरल डिजाइन सेवा

फूड डिलीवरी सेवा एक ऐसा बिजनेस है जिसमें आप आपकी खुद की एक डिलीवरी सेवा कंपनी शुरू कर सकते हैं जो आपकी नगरी में रेस्तरां या होटल से खाने के ऑर्डर लेकर ग्राहकों तक पहुँचाती है। 

Arrow

फूड डिलीवरी सेवा

सोलर पैनल सेवा एक उभरती हुई बिजनेस आइडिया है जिसमें सौर ऊर्जा के प्रयोग से लोगों को ऊर्जा सप्लाई की सेवाएं प्रदान की जाती हैं। 

Arrow

सोलर पैनल सेवा

शिक्षा एवं करियर सलाहकारों का दौर आजकल बहुत तेजी से बढ़ रहा है। लोग नौकरी पाने के लिए अपनी स्किल और क्षमताओं को बढ़ाने के लिए उन्हें गाइडेंस और सलाह देने वाले एजुकेशनल कंसल्टेंट सेवाओं की खोज में रहते हैं। 

Arrow

एजुकेशनल कंसल्टेंसी

ज्वेलरी व्यापार एक उन्नत व्यापार है जो आपको अच्छी लागत पर बेचने वाली उत्कृष्ट ज्वेलरी का उत्पादन करने की संभावनाएं प्रदान करता है। यह व्यापार अत्यंत आकर्षक हो सकता है क्योंकि यह अधिकतर महिलाओं को लक्षित करता है 

Arrow

ज्वेलरी व्यापार

आप ब्यूटी पार्लर खोल सकते हैं जिसमें आप महिलाओं के लिए सुंदरता सेवाएं जैसे कि वैक्सिंग, फेशियल, हेयर स्टाइलिंग, नेल आर्ट और मेकअप आदि प्रदान कर सकते हैं।  

Arrow

ब्यूटी पार्लर

Business Ideas Under ₹25,000 in India के बारे में सभी जानकारी विस्तार से जानने के लिए निचे दिए गए लिंक पे क्लिक करें

Arrow
Arrow